Today Breaking News

गाजीपुर में रानी किन्नर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, किन्नर ने अर्धनग्न होकर बाजार में काटा बवाल, 2 अरेस्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली अंतर्गत चौजा तिराहे पर आज शाम रानी किन्नर ने जमकर बवाल मचाया, जिससे आधे घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। सूचना मिलने पर तत्काल पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझाकर रानी किन्नर और उसके कार को थाने ले आई। साथ ही दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच करने में जुट गई।

रानी किन्नर अपने कार से दो अन्य युवकों के साथ नंदगंज क्षेत्र से एक कार्यक्रम आयोजित कर अपने घर बुढानपुर लौट रही थी। तभी जखनिया चौजा तिराहे पर कार खड़ी कर फल की खरीदारी कर रही थी। इसी दौरान किसी ने रानी किन्नर के साथ सरेआम छेड़खानी कर दी। इसके बाद रानी किन्नर ने विरोध किया तो अन्य युवक रानी किन्नर को मारने-पीटने लगे, साथ ही उसके कार का शीशा तोड़ दिया।

चौजा तिराहे पर रानी किन्नर ने अपनी कार खड़ी कर आधे घंटा तक जाम कर दिया और नंगा होकर पूरी तरह से आरोपियों को अरेस्ट करने की मांग करने लगी। मौके पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा हो गई। तत्काल भुड़कुड़ा कोतवाली से पहुंची पुलिस रानी किन्नर को समझाकर थाने ले आई। मौके से दो युवकों को भी गिरफ्तार कर पुलिस जांच करने में जुट गई। कोतवाल तारावती ने कहा कि रानी किन्नर के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है, जिसमें दो युवकों से पूछताछ की जा रही है। जो दोषी होगा उसपर कार्रवाई भी की जाएगी।
'