Today Breaking News

गाजीपुर में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से रेल कर्मी घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के औड़िहार जंक्शन पर एक हादसा हो गया। जिसमें चलती ट्रेन पर चढ़ते समय एसी कोच का एक अटेंडेंट ट्रेन के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका प्राथमिक उपचार सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। जहां से गंभीर अवस्था में इलाज के लिए डॉक्टर ने उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया।


सोमवार को औड़िहार रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस गाजीपुर की तरफ बढ़ने लगी, तभी उसमें सवार एसी कोच अटेंडेंट बिहार के समस्तीपुर जनपद में बांकीपुर कल्याणपुर गांव निवासी अरुण राय (34) पुत्र गुलाब राय चढ़ने लगा। चलती ट्रेन में चढ़ते समय अचानक अरुण का पैर फिसल गया और वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में जा गिरा। यह देखते ही स्टेशन पर मौजूद लोग शोर मचाने लगे।

लोगों के शोर मचाने पर जब चालक को घटा का पता चला तब उसने ट्रेन को कुछ ही समय में रोक दिया। इसके बाद पटरी में फंसे एसी कोच अटेंडेंट अरुण को गंभीर रूप से घायल अवस्था में बाहर निकल गया। यहां से तुरंत अरुण को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार कर, वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। मौके पर मौजूद आरपीएफ जवान सुनील कुमार सोनकर की सूचना पर अरुण के परिजन घर से निकल पड़े हैं।
'