Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र के खांवपुर पियरी के समीप गोरखपुर वाराणसी फोरलेन हाईवे पर रविवार को एक मार्ग दुर्घटना हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज हायर मेडिकल सेंटर में किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि नंदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कुसमी खुर्द गांव निवासी मुकेश यादव (22) आशुतोष पोल्ट्री के नाम से मुर्गी फॉर्म चलाता था। रविवार को वह अपने पिकअप से ड्राइवर शाहिद और कर्मचारी अमन के साथ चंदौली जनपद से मुर्गी लादकर लौट रहा था। इसी दौरान गोरखपुर वाराणसी नेशनल हाईवे पर सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पियरी गांव के पास उनकी पिकअप को सामने से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में मुकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ लौट रहे चालक शाहिद (20) व अमन (29) गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद मुकेश के शव सहित दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने दोनों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए वाराणसी स्थित हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

बासुपुर पुलिस चौकी इंचार्ज आरपी दुबे ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। मृतक मुकेश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।
'