Today Breaking News

गाजीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर पोलिंग पार्टियां रवाना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर लोकसभा चुनाव के लिए 1 जून को मतदान होना है। चुनाव के लिए होने वाले मतदान को लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। मतदान को लेकर पोलिंग पार्टियों को पोलिंग स्टेशनों के लिए रवाना किया जा रहा है। जिलेभर में कुल 1622 पोलिंग स्टेशन और 2936 पोलिंग बूथ बनाये गये है।
डीएम आर्यका अखौरी ने आज रवानगी स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। बताया कि 12900 मतदान कार्मिक लगाए गए हैं। क्रिटिकल बूथों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा के लिए स्टेट पुलिस और अन्य जनपदों से पुलिस आई हुई है। 1472 बूथों की बेवकास्टिंग कराई जा रही है। सभी बूथों पर पैरामिलिट्री व अन्य जनपदों से आई स्टेट पुलिस फोर्स लगाई गई है। कोई भी लोकल पुलिस बूथ ड्यूटी पर नहीं है। उमस गर्मी को देखते हुए सभी केंद्र पर पर्याप्त पानी की व्यवस्था की गई है। साथ ही हमारी मेडिकल टीम भी मुस्तैद है।

विधानसभा वार नजर डालें तो 373-जखनियां का राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई), 374- सैदपुर का पीजी कालेज गोराबाजार, 375-गाजीपुर का न्यू स्टेडियम ग्राउंड (आरटीआई), 376- जंगीपुर का न्यू स्टेडियम ग्राउंड (आरटीआई), 377- जहूराबाद का स्वामी सहजानन्द स्नातकोत्तर महाविद्यालय, 378- मोहम्मदाबाद का रामलीला मैदान लंका, 379- जमानियां का राजकीय पॉलिटेक्निक कालेज से निर्धारित स्थान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना की जा रही।
'