Today Breaking News

गाजीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी की बेटियां प्रचार में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बढ़ते सियासी तापमान के बीच अफजाल अंसारी की दो बेटियां अपने पिता को जीत दिलाने के लिए चुनावी मैदान में कूद चुकी है। अफजाल अंसारी की बड़ी बेटी नुसरत अंसारी सपा के महिला विंग के साथ शहर के एक छोर में डोर टू डोर संपर्क कर अपने पिता के लिए वोट देने की अपील कर रही है।
वहीं दूसरी ओर नूरिया अंसारी भी संपर्क अभियान में जुटी हुई है। नूरिया अंसारी लोगों के बीच पहुंचकर अफजाल अंसारी के लिए वोट की अपील कर रही है। दूसरी तरफ नुसरत अंसारी सपा की महिला विंग के साथ कैंपेनिंग में जुटी हुई है।

इस दौरान नुसरत अंसारी ने कहा कि यहां पर बैठी बड़ी बुजुर्ग, महिलाएं और बेटियों को मेरा नमस्ते। देखिए हम अफजाल अंसारी की सिर्फ बेटी नहीं बल्कि हम आप सबकी बेटी हैं।गाजीपुर की एक-एक जनता हमारा परिवार है। जब परिवार पर मुसीबत आती है, तो हम लोग हमेशा खड़े रहते हैं। क्योंकि आज हमारे पूरे गाजीपुर के परिवार पर मुसीबत आई है, तो हम सबको इकट्ठे खड़ा होना होगा और सबके लिए लड़ना होगा।

इतनी बेरोजगारी, महंगाई है कि कोई हद नहीं है। हम सब उसे जूझ रहे हैं, हर रोज उसी में जी रहे हैं। इसलिए वक्त बदलना है। आप लोगों को यह सरकार बदलना है। हम लोग तो सरकार का डटकर सामना करते रहेंगे। बस आप लोगों से इतनी गुजारिश है कि आप लोग हमारा हाथ बनिए पैर बनिए और हम लोगों को मजबूत कीजिए। हम लोग आगे बढ़े और हम आपकी आवाज उठा सके।

गाजीपुर लोकसभा चुनाव की ताजा खबरें पढ़ने के लिए ग़ाज़ीपुर न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।
'