Today Breaking News

बहन से प्यार करता था इसी लिए उतारा...मौत के घाट, गाजीपुर पुलिस ने 3 को भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर स्वाट/सर्विलांस टीम और थाना भुड़कुड़ा पुलिस द्वारा बीते दिनों थाना भुड़कुड़ा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम श्रीरामपुर (रामबन) में विशाल यादव उर्फ बागी की निर्मम हत्या हुई थी। जिसका खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पूर्व में मृतक द्वारा की गई पिटाई के चलते आरोपियों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि बीते 4 मई को थाना भुड़कुड़ा क्षेत्र के ग्राम श्रीरामपुर (रामबन) में राम अखाड़ा के पास स्थित कुआ में मृतक विशाल यादव उर्फ बागी की हत्या कर शव फेंकने के मामले में आरोपी नन्दन उर्फ छोटू यादव, विवेक यादव उर्फ बिजली और अमित उर्फ विशाल यादव को चौजा पुल से गिरफ्तार किया गया है। तीनों मृतक के गांव के ही रहने वाले है।

पूछताछ में गिरफ्तार नन्दन उर्फ छोटू यादव ने बताया कि मैं मृतक विशाल यादव उर्फ बागी की बहन से प्यार करता था। जिसके बारे में मृतक व उसके परिजन को जानकारी हो जाने पर मृतक विशाल ने मुझे काफी मारा-पीटा था। इसके साथ ही अपमानित किया था। इसके अतिरिक्त हत्याकांड का दूसरा आरोपी अमित उर्फ विशाल भी मृतक की बहन को चाहने लगा था। जिसकी जानकारी होने पर मृतक द्वारा मुझे व अमित दोनों को मारपीट कर थूक चटवाया था। जिससे हम लोग काफी अपमानित महसूस कर रहे थे। इस अपमान का बदला लेने के लिए हम दोनों ने विवेक यादव उर्फ बिजली के साथ मिलकर मृतक की हत्या की साजिश कर पिछले तीन-चार दिनों से प्रयास में थे।

उस रात गांव में बाटी-चोखा का कार्यक्रम था। जिसमें हम-तीनों भी मृतक के साथ उपस्थित थे। कार्यक्रम के बाद में मृतक को विश्वास में लेकर उसे अलग ले गए। जहां मोटरसाइकिल के साकर व डण्डे से उसके सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव को छिपाने के उद्देश्य से कुंआ में फेंककर वहां से फरार हो गया था।
'