Today Breaking News

भाभी से करता था बात...इसलिए शराब पिलाकर मार डाला, दोनों आरोपी भेजे गए जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र के शिकारगंज चौकी अंतर्गत गोवर्धन बाबा पहाड़ी पर शनिवार की सुबह मिले युवक की लाश के मामले का चकिया कोतवाली पुलिस ने कुछ ही घंटे में खुलासा कर दिया है। मृतक के ही गांव के दो युवक रामकिशन यादव (23) पुत्र कन्हैया यादव और आकाश यादव (18) पुत्र जयप्रकाश यादव निवासी ग्राम बलिया खुर्द थाना चकिया को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।
पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि सूरज रामकिशन की भाभी से कई बार मना करने के बावजूद मोबाइल फोन से बातचीत करता था। यहां तक की रामकिशन की होने वाली पत्नी के मोबाइल पर भी फोन करता रहा। जिसके बाद रामकिशन और आकाश ने साजिश के तहत सूरज को दावत के लिए बुलाकर मुर्गा खिलाया और अत्यधिक शराब पिलाई। जिसके बाद पहाड़ी पर ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दिया।

सीओ आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस की जांच के बाद दोनों युवकों को शिकारगंज पोखर के पास से गिरफ्तार किया गया है। दोनों ने हत्या में शामिल होने की बात बताई है। जिसके बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना अध्यक्ष अतुल कुमार, उप निरीक्षक अवध बिहारी यादव, गिरीश चंद्र राय, हेड कॉन्स्टेबल अरुण गिरी और प्रदीप यादव शामिल रहे।
'