Today Breaking News

आजमगढ़ पुलिस को धमकी भरा संदेश...रामू यादव ने लिखा परिणाम भुगतने को तैयारी रहें, पुलिस तलाश में

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले में सोशल मीडिया X पर पुलिस को धमकी देने वाला एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में रामू यादव की प्रोफाइल से पुलिस को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। रामू यादव ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि यदि पुलिसिया तांडव आजमगढ़ में चला तो भयंकर परिणाम होगा। क्रिया और प्रतिक्रिया की पूरी तैयारी चल रही है।
इसके साथ ही मुंहतोड़ जवाब देने का प्रबंध ग्रामीण स्तर पर हो चुका है। आरोपी ने कहा कि चुनाव आयोग चाहे तो इसे चेतावनी के रूप में ले सकता है। आरोपी की इस पोस्ट के बाद आजमगढ़ कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी रामू यादव की तलाश शुरू कर दी गई है।

रामू यादव के इस पोस्ट को शहर कोतवाली पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए शहर कोतवाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस विवेचना व पोस्ट करने वाले रामू यादव की तलाश में जुटी है।

इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि रामू यादव नाम के व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर धमकी भरा पोस्ट किया गया है। इस मामले में कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी रामू यादव की पुलिस तलाश कर रही है। एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
'