Today Breaking News

पुलिस मुठभेड़ 50 हजार का इनामी दिलशाद गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के फूलपुर थाने की पुलिस ने 50 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर गोतस्कर दिलशाद को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार गोतस्कर लगातार फरार चल रहा था। आरोपी पर 13 गंभीर आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर D-34 गिरोह का सक्रिय सदस्य है। अपने साथियों के साथ मिलकर गोतस्करी की घटनाओं को अंजाम देता था और बिहार तक पशुओं की तस्करी करता था।
फूलपुर थाना प्रभारी शशिचन्द्र चौधरी को रात्रि में दो बजे सूचना मिली की 50 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर दिलशाद पुत्र शमसाद किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए से मद्धूपुर कलवारी रोड जाने वाले मार्ग पर कौड़िया प्राइमरी पाठशाला के पास खड़ा है।

सूचना पर थाना प्रभारी कौड़िया प्राइमरी पाठशाला के नजदीक पहुंचे जहां एक व्यक्ति कौड़िया प्राइमरी पाठशाला के पास खड़ा दिखाई दिया। पुलिस को देखते ही दिलशाद बगल की झाड़ी में जाकर छिप गया। इसके बाद पुलिस को पास आता देख आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस द्वारा की गई कंट्रोल फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल बदमाश को इलाज के लिए फूलपुर सीएचसी भेजा गया। बदमाश के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। बदमाश की पहचान दिलशाद खुरासो थाना फूलपुर के रूप में हुई।

पूछतछ में गोतस्कर ने स्वीकार किया कि अपने दोस्तों के साथ मिल कर तस्करी करता था। जिससे अच्छा पैसा मिलता है। गोतस्करी में थाना अहरौला से जेल गया। वहीं से मेरे खिलाफ गैंगेस्टर का मुकदमा भी लिखा गया है। जिसमें अहरौला थाना की पुलिस मुझे काफी दिनों से तलाश रही है।

आठ मार्च 2023 को तत्कालीन अहिरौला थाने के प्रभारी योगेन्द्र बहादुर सिंह चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान शाहपुर के पास एक ट्रक पर पांच गोवंश और असलहे के साथ दिलशाद को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में अभियुक्त सलमान पुत्र फिरोज निवासी पीठारपुर थाना अहरौला जनपद आजमगढ़ व तालिब उर्फ मो. तालिम उर्फ छोटू का नाम प्रकाश में आया था। इसके आधार पर तीन अभियुक्तों के विरूद्ध गैंग चार्ट तैयार कर गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था।
'