Today Breaking News

गाजीपुर में 25 मई को आएंगे पीएम मोदी, तैयारी में जुटे भाजपा नेता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवंत ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरटीआई आगमन को लेकर सदर ब्लाक के ग्राम पंचायत सकरताली मे घर-घर जाकर लोगों से रैली में पहुंचने का आह्वान किया।
डॉ. संगीता बलवंत ने सकरताली गांव के प्रत्येक घरों में जाकर महिलाओं-पुरुषों से रैली में पहुंचने का आह्वान किया और कहा कि विश्व को सशक्त और मजबूत नेता जो आम आदमी के कल्याण की सोच के साथ महिलाओं की सुरक्षा और आर्थिक, सामाजिक समृद्धि के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उनका आगमन 25 मई को सुबह आरटीआई मैदान मे हो रहा है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, मंडल अध्यक्ष गोपाल राय, शक्ति केंद्र प्रभारी डब्लू राय, संयोजक अनुराग प्रजापति, विनय प्रकाश बिंद, सुनील मिश्रा, जयमुनि शर्मा, अश्वनी पासवान, प्रदीप कुमार भारती, रंजीत कुमार राम, सतीश यादव आदि लोग मौजूद थे।

वहीं भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष साधना राय के नेतृत्व में महिला मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर आज छावनी लाइन, बबेडी आदि गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रैली में आने का निमंत्रण दिया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष किरन सिंह, कल्पना कुशवाहा,अंजनी शर्मा आदि महिलाएं उपस्थित थी।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 25 मई को गाजीपुर में प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत 16:35 बजे पहुचेंगे। इसके बाद 16:45 से 17:25 बजे तक आरटीआई परिसर में जनसभा करेंगे और 17:35 बजे गाजीपुर से प्रस्थान करेंगे।

गाजीपुर लोकसभा चुनाव की ताजा खबरें पढ़ने के लिए ग़ाज़ीपुर न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।
'