Today Breaking News

गाजीपुर में 25 मई को जनसभा को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर बहुत ही संवेदनशील है। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 मई को जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 25 मई को जिले के लोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जनपद में यह पांचवीं बार आगमन होगा। इससे पहले वह लोकसभा चुनाव-2014 में रौजा स्थित गौशाला में विभिन्न विकास योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास को लेकर आए थे। 2016 व 2019 आम लोकसभा चुनाव तथा विधानसभा चुनाव के दौरान 2022 में प्रसार प्रशिक्षण केन्द्र (आरटीआई) मैदान में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आरटीआई मैदान में तैयारी शुरू हो चुकी है। भाजपा प्रत्याशी और पार्टी के नेता पीएम मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जुट चुके हैं। मालूम हो कि गाजीपुर में पारस नाथ राय भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। गाजीपुर में 1 जून को मतदान होना है। ऐसे में अब विभिन्न राजनैतिक दलों के बड़े नेताओं का जनपद आगमन का सिलसिला शुरू हो चुका है। जिले की फिजाओं में सियासी सरगर्मी बढ़ चुकी है।
'