Today Breaking News

PM Modi In Ghazipur: पीएम ने गाजीपुर में भरी हुंकार, कहा- वंचितों का जो अधिकार है, मोदी उसका चौकीदार है

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पीएम मोदी ने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरुआत की। कहा- लहुरी काशी के पावन धरती पर आप सब गाजीपुर के लोगन के हमार प्रणाम बा।
मोदी ने कहा- बनारस वालों के लिए तो गाजीपुर आना ऐसा ही है, जैसे बगल के मोहल्ले में आ गए। बनारस वाले अगर गाजीपुर आ जालन केहु फोन करे त कहेलन अरे यही बगले में हईं भैया। इसलिए मैं भी गाजीपुर में माताओं बहनों का आशीर्वाद लेने आया हूं। पूरे यूपी के साथ गाजीपुर कह रहा है फिर एक बार....मोदी सरकार।

मोदी ने कहा- गाजीपुर जब भी आता हूं, तो मुझे एक पुराना प्रसंग बार-बार याद आता है। यह इसका गवाह है कि कैसे इंडी वालों ने विश्वासघात किया। आजादी के बाद कांग्रेस ने कसम खा ली थी कि इस क्षेत्र का विकास नहीं करेंगे।

यहां के लोग गरीबी में घुट-घुटकर जीने को मजबूर हैं। गहमरी बाबू ने नेहरू जी को यहां कि स्थिति बताई, आंसू लेकर आंख में कहा कि कैसे यहां के लोग गोबर में लोग गेंहूं बीनकर खाते थे। लेकिन कांग्रेस ने इसमें भी राजनीति की।

पीएम ने कहा- मुझे कितना संतोष होता है कि हमारी सरकार हर गरीब को मुफ्त राशन दे रही है। कोरोना के संकट में भी सरकार ने गरीब का चूल्हा बुझने नहीं दिया। कांग्रेस सपा के राज में गरीबों ने दिक्कत उठाई है। आप याद करिए कांग्रेस कैसे सरकार चलाती थी। गहमरी बाबू के ताड़ीघाट का काम छह दशक तक लटका रहा, लेकिन पुल नहीं बना। पुल तब बना जब मोदी को आपने सेवा का अवसर दिया।

मोदी ने कहा- काम लटकाने और हक मारने में कांग्रेस को काबिलियत हासिल है। वीर जवानों को वन रैंक वन पेंशन तक नहीं मिलने दी। यह तब लागू हुई जब मोदी आया। इन लोगों ने जवानों की तपस्या का माखौल उड़ाया। 2013 में बीजेपी ने मुझे पीएम पद के रूप में घोषित किया। हरियाणा की रैली मे मैंने वादा किया था।

गाजीपुर का बेटा आज जम्मू कश्मीर की कमान संभाल रहा 
इंडी के लोग कह रहे हैं कश्मीर में धारा 370 वापस लाएंगे। ये फिर से आतंकवाद लाना चाहते हैं। गाजीपुर को तो गर्व है कि गाजीपुर का बेटा आज जम्मू कश्मीर की कमान संभाल रहा है।

कश्मीर में भी लोग गाजीपुर का नाम जान गए हैं। यहां के लोग जानते हैं कि कमल खिलता है तो विकास की खुशबू कैसे फैलती है।

यहां जो काम 60 साल में नहीं हुआ, हमने 10 साल में करके दिखाया है।

400 पार में एक कमल गाजीपुर का चाहिए। मां भारतीके चरणों में एक फूल गाजीपुर का भी चढ़ेगा। पारसनाथ राय को दिया हर एक वोट मोदी के खाते में जाएगा।

वंचितों का जो अधिकार है मोदी उसका चौकीदार है
ये लोग पिछड़ी जातियों का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को देना चाहते हैं। कर्नाटक में इन लोगों ने ऐसा ही किया रातोंरात। आपकी लड़ाई कौन लड़ रहा है, मोदी लड़ रहा है जब तक मोदी जिंदा है एससी एसटी ओबीसी का आरक्षण नहीं छिनने नहीं दूंगा।

सपा-कांग्रेस वाले वोट के लिए कुछ भी कर सकते हैं
मोदी ने कहा- वोट के लिए सपा-कांग्रेस वाले कुछ भी कर सकते हैं। सपा के शहजादे ने कहा था कि माफिया की एंट्री पर रोक लगाएंगे, फिर वो माफिया के चरणों में जाकर बैठ गए। जो अपनी बात पर कायम नहीं वो आपकी लड़ाई क्या लड़ेगा। इंडी में इतनी पार्टियां हैं कि उन सबमें अवगुण कॉमन है कि वे घोर सांप्रदायिक जातिवादी परिवारवादी हैं।

हमेशा दलितों पिछड़ों को आगे बढ़ने से रोका बाबा साहब को चुनाव हराया। भारत रत्न नहीं मिलने दिया। कोविंद जी के साथ ही महिला को राष्ट्रपति बनने से रोकने के लिए सब एक हो गए।

योगी जी की सरकार में दंगे में दंगाई दोनों बंद हैं 
मोदी ने गारंटी दी है किसी कमाने वाले बेटे-बेटी पर यह बोझ नहीं पड़ने दूंगा। सपा के दौर में यूपी में यह हाल था कि माफिया लाल बत्ती में खुली जीप में कानून को चेतावनी देते थे। गोलियों से भून दिया जाता था। उनकी सरकार में हर दो तीन महीने में दंगे होते थे। योगी जी की सरकार में दंगे में दंगाई दोनों बंद हैं।
'