Today Breaking News

गाजीपुर में पिकअप ने ठेला संचालक को मारी टक्कर, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के सलामतपुर चट्टी पर अनियंत्रित पिकअप सवार ने ठेला संचालक सहित अन्य को टक्कर मार दिया। जिससे मौके पर कुल तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने दो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कासिमाबाद पहुंचाया। जहां हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वही बाइक सवार का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सलामतपुर गांव निवासी राम प्रसाद चौहान अपना ठेला लगाकर फल बेचने का काम करते हैं। रविवार के दिन कासिमाबाद की तरफ से एक अनियंत्रित पिकअप चालक गलत दिशा में जाते हुए ठेला संचालक को टक्कर मार दिया, जिससे मौके पर राम प्रसाद चौहान( 45) वर्ष और चंद्रिका चौहान (50) निवासी सलामतपुर बुरी तरह घायल हो गए।

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि एक दूधिया बाइक सवार पानी पी रहा था। उसकी भी बाइक पिकअप के चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े और दोनों घायलों को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां हालत नाजुक होने पर चिकित्सक द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए पिकअप चालक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पिकअप और चालक को कब्जे में लेकर थाने लाई और जांच में जुट गई। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि दूधिया बाइक सवार का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि पिकअप पुलिस के कब्जे में है, परिजनों द्वारा तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।
'