Today Breaking News

जौनपुर जिले में घर से निकलते ही बदमाशों ने पत्रकार की गोली मारकर की हत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद के रहने वाले आशुतोष सोमवार सुबह घर से निकले। कुछ ही दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
आशुतोष को आनन-फानन अस्पताल लेकर भागे। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने भी मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों का आरोप है कि हमने पहले ही पुलिस को सूचना दी कि उन्हें जान का खतरा है। अगर पुलिस समय पर संज्ञान लेती तो जान बच सकती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
गोली लगने से मौके पर ही आशुतोष श्रीवास्तव की मौत हो गई।
परिजनों के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव ने एक माह पहले ही सीओ शाहगंज और थाना प्रभारी शाहगंज को लेटर लिखकर अपनी जान को खतरा बताया था। सुरक्षा के लिए गुहार लगाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। न ही आशुतोष के प्रार्थना-पत्र पर कोई विचार किया गया। लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन भी कर रहे हैं।
आशुतोष के छोटे भाई की पत्नी डॉली श्रीवास्तव ने बताया कि आज सुबह 9 बजे घर से नाश्ता करके निकले थे। बोले थे की थोड़ी देर में आकर खाना खाता हूं। लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें गोली लगने की सूचना मिली।
मृतक के छोटे भाई की पत्नी डॉली बोली-पुलिस ने सुरक्षा दिया होता तो जान बच जाती।
10 दिन पहले शाहगंज कोतवाली में उनको बुलाया गया था। पुलिस ने कहा था कि आप घर में रहिए आप की जान को खतरा है। दो शूटर आपको मारना चाहते हैं। जिस पर आशुतोष ने कहा कि मैं दुकानदार आदमी हूं। कब तक अपने घर में रहूंगा। आप मुझे सुरक्षा दे दीजिए। लेकिन पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी।

बता दें कि आशुतोष श्रीवास्तव भाजपा के कार्यकर्ता भी हैं। वह सुबह प्रचार-प्रसार के लिए बाइक से निकले थे। इस दौरान सुबह नौ बजे अज्ञात अपाची बाइक सवार बदमाशों ने घर से 500 मीटर की दूरी पर रोक लिया।

आशुतोष कुछ समझ पाते इसके पहले अपराधियों ने उनके सीने और पेट में चार गोली मार दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक पर दो बदमाश सवार थे। दोनों ने गमछे से मुंह को बांध रखा था। गोली मारते ही आशुतोष गिर गए, और अपराधी तुरंत भाग निकले।

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने जानकारी दी है कि वो भूमाफियाओं के खिलाफ लिखते थे। संभावना है कि इसी रंजिश को लेकर पत्रकार की हत्या की गई है। पुलिस द्वारा टीम गठित कर सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है ।
'