Today Breaking News

गाजीपुर में करंट लगने से युवक की मौत, घर का था एकलौता पुत्र

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नगसर नेवाजू राय में मंगलवार को एक युवक के घर की पेटिंग करते समय करंट की जद में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम सच्चिदानंद कुश्वाहा (30) निवासी अवंती थाना नगसर हाल्ट है। उसकी मौत के कारण मौके पर स्थानीय लोगों में अफरातफरी मच गई।
आनन-फानन में लोगों ने इस घटना की सूचना मृतक युवक के परिजनों को दे‌ने के साथ ही पुलिस को दिया। पति के मौत की सूचना मिलते ही पत्नी गुडिया व मां शकुंतला देवी सहित अन्य परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था, जबकि गांव में घटना के बाद से ही सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन किया। साथ ही पंचनामा कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

मृतक के पिता उमाशंकर कुश्वाहा ने बताया कि उनका पुत्र सच्चिदानन्द एकलौता था। वह और उनका पुत्र दोनों मजदूरी कर परिवार का किसी तरह जीविकोपार्जन करते थे। पिता ने अपने एकलौते पुत्र की मौत पर बिलखते हुए बताया कि आज उसके मजदूरी का दूसरा दिन था।

बताया कि उनका पुत्र भोज‌न कर घर से काम के लिए निकलते समय कहा कि आज काम ज्यादा है, आने में लेट होगा चिन्ता मत करिएगा, मैं समय से घर आ जांऊगा। पिता ने बताया कि इसी बीच वह अपने पूरे परिवार के साथ भोजन कर रहे थे कि पुत्र के करंट से मौत की सूचना उन्हें मिली।

पिता ने बताया कि उनके पुत्र की‌ शादी अभी करीब ढाई साल पहले हुई थी। उसे एक 6 माह की मासूम पुत्री है। बताया कि पुत्र के मरने के बाद अब पूरे परिवार के जीविकोपार्जन की जिम्मेदारी उसके कमजोर कंधे पर आकर टिक गई है। पिता ने बताया कि उनके पुत्र ने कुछ दिन पहले कहा था कि दोनों पिता- पुत्र मिलकर मजदूरी कर रूपया इकठ्ठा कर एक नया पक्का आशियाना बनाएंगे। मगर उसकी हसरतें पूरी नहीं हो सकी। थानाध्यक्ष संतोष राय ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया गया है।
'