Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर के सुरक्षाकर्मी पर अभद्रता का आरोप...CO बोले- जांच कर होगी कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के सुरक्षा कर्मी के द्वारा एक व्यक्ति के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। पीड़ित पदमेश ने आरोप लगाया कि कैबिनेट मंत्री अपनी गाड़ी में बैठे थे। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मी द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई। अपने सुरक्षाकर्मी को इस गलत बर्ताव पर रोकने के बजाए कार का शीशा बंद कर वो मोबाइल देखने लगे। इस मामले में पीड़ित ने सरायलखंसी थाने में बकायदा तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।
उधर, इस घटना के बाद जिले के पुलिस अधिकारी मामले का संज्ञान लेकर जांच करने की बात कर रहे हैं। सराय लखंसी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा तहरीर मिली है। मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया गया और आगे की जांच की जा रही है।

पूरा मामला सरायलखंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकटिया स्थित रेलवे ओवरब्रिज का है। इस मामले के बाद सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार यह चर्चा उनके बयान को लेकर नहीं बल्कि जिले के सरवा निवासी एक व्यक्ति के द्वारा लगाए गए आरोपों से शुरू हुई है।

पुलिस को सौंपी तहरीर के अनुसार सरायलंखसी थाना क्षेत्र के सरवा निवासी पदमेश तिवारी ने बताया कि वह अपने साथी राजीव सिंह के साथ बीती शाम अदरी मोड़ स्थित अपने एक वकील दोस्त से मिलने अपनी कार से जा रहे थे। सिकिटिया ओवरब्रिज पर शाम करीब छह बजे जाम लगने के चलते उनकी कार जाम में फंसी हुई थी। उसी समय कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का काफिले में शामिल स्कार्ट की कार से एक सुरक्षाकर्मी उतरा और पदमेश तिवारी से कहा कि वह अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दें। जिस पर पदमेश ने कहा कि आगे जगह नहीं है, न ही गेट खुल सकता है। आगे कैसे जाए? इसी पर सुरक्षाकर्मी ने गालीगलौज करने लगा।

उन्होंने ने आगे बताया कि उनके द्वारा इस मामले में सरायलंखसी थाने में तहरीर भी दी गई है। इस मामले में सीओ सिटी अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि मामले का संज्ञान लेकर पुलिस टीम जांच कर रही है। जाँच उपरांत प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
'