Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, पुलिस ने कार को किया जब्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह में कैथवली चट्टी के पास सड़क क्रॉस कर रहे बुजुर्ग रमापत यादव (62) निवासी कैथवली को वाराणसी की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दिया। गम्भीर रूप से घायलावस्था में उपचार हेतु उनको मऊ स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद टक्कर मारने वाली कार को मरदह पुलिस ने कब्जे में ले लिया।
मिली जानकारी के अनुसार रमपत यादव रात्रि में खाना खाकर अपने ट्यूबेल पर जा रहे थे। तभी वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पार कर रहे थे। तभी मऊ की तरफ से आ रही चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीर व ग्रामीणों ने रामपत यादव को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

परिवार के लोगों ने उनको मऊ जनपद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। परिवार के लोगों करो बुरा हाल मृतक रामपत यादव के दो पुत्र थे रामसेवक यादव, रामध्यान यादव दोनों विवाहित हैं। मृतक की पत्नी का 3 साल पहले ही मृत्यु हुआ है। वही मरदह थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडे के द्वारा बताया गया कि मृतक के बड़े पुत्र रामसेवक यादव के द्वारा तहरीर मिली है। शव का मऊ जनपद में पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। चार पहिया वाहन को पकड़ लिया गया है।
'