Today Breaking News

गाजीपुर में करंट की चपेट में आकर वृद्ध की मौत, बेटा और बहू झुलसे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली गांव में सुबह स्नान करने के बाद पूजा करने जा रहे वृद्धा की करंट की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बचाव के लिए गई पुत्रवधू और पुत्र भी आंशिक रूप से झुलस गए। घटना के बाद जहां परिवार में कोहराम मच गया, वहीं मौके पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई।
सेवराई तहसील के नवली गांव के दक्षिण मोहल्ला निवासी वृद्धा बृज कुमारी देवी (65) पत्नी राम चौरसिया रोज की भांति शुक्रवार की सुबह स्नान करने के बाद पूजा करने जा रही थी। तभी घर में एक टेबल फैन के जरिए पंखा चलाया जा रहा था। पूजा करने जाते समय टेबल फैन का तार पैर से टच हो गया। जिससे इनके शरीर में करंट प्रवाहित होने लगी। करंट की जद में आने से यह छटपटा कर चीखने-चिल्लाने लगी।

पास में काम कर रही बड़ी पुत्रवधू एवं बड़े पुत्र ओम प्रकाश चौरसिया मां को बचाने के लिए दौड़े। लेकिन ज्यों ही वह उनको छुड़ा रहे थे तो उनको भी करंट का झटका लगने लगा। आनन-फानन में दोनों ने इलेक्ट्रिक बोर्ड से टेबल फैन का तार निकला और बृजकुमारी देवी को इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास ले गए। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका को दो पुत्र हैं, जिनमें छोटा पुत्र बतौर कॉन्स्टेबल मिर्जापुर में तैनात है। जबकि बड़ा पुत्र और पुत्रवधू घर पर ही रहकर परिवार संभालते हैं। मृतका के पति गांव में दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। रेवतीपुर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। अगर सूचना मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'