Today Breaking News

आजकल कुछ ठेकेदार वोट के लिए क्षेत्र में घूम रहे - पारसनाथ राय

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र के फूल्ली सहित दर्जनों ग्राम सभाओं में भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय ने जनचौपाल सभाओं को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय ने सपा पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि आजकल कुछ ठेकेदार आपके वोट के लिए क्षेत्र में घूम रहे हैं। जो 5 वर्षों तक कहीं दूर तक नजर नहीं आए। लेकिन अगर मुझे आपकी सेवा करने का मौका मिला तो मैं विधानसभा जमानिया को निरंतर विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए काम करूंगा।
इस मौके पर जमानिया के पूर्व विधायक सुनिता सिंह ने कहा कि अगर केन्द्र में मोदी जी की सरकार बनानी है, तो कमल का बटन दबाना होगा। यह भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए है। भाजपा की सरकार जरूरी है। इसलिए आप सब किसी के बहकावे में न आएं और कमल का बटन दबाकर पारस नाथ राय जी को जिताएं।

सुभासपा के जिला अध्यक्ष लल्लन राजभर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे नेता ने एनडीए को जब समर्थन दिया तो ये विपक्षी नेताओं द्वारा न जाने कैसी-कैसी अफवाह नेता जी के बारे में उड़ाया गया और उनको बेइज्जत करने का काम किया गया। अब नेता जी एनडीए के साथ है तो भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय को भारी जन समर्थन के साथ पोलिंग बूथ पर जाकर कमल बटन दबाकर उन्हें जिताकर संसद में भेजना है। गाजीपुर को विकास के पथ पर अग्रसर करना है।

इस कार्यक्रम में विधानसभा संयोजक रामेश्वर कुशवाहा, शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राकेश राय, मंडल अध्यक्ष अवधेश सिंह, दयाशंकर यादव, रविंद्र यादव, विजय यादव, माया सिंह, अनिल यादव, संजीत यादव समेत भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय जनता उपस्थित रही।
'