Today Breaking News

गाजीपुर लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नामांकन शुरू, कलेक्ट्रेट परिसर में बढ़ाई गई सुरक्षा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर लोकसभा चुनाव के तहत जिला मुख्यालय पर नामांकन प्रक्रिया संपन्न कराई जाएगी। जहां नामांकन को लेकर कलेक्ट्रेट और उसके आसपास सुरक्षा को लेकर बैरिकेडिंग कराई गई है। जिस कारण कचहरी की तरफ आने वाले सभी रास्तों के रूट डायवर्ट तय कर दिए गए हैं।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया 7 मई से 17 मई तक जिला कलेक्ट्रेट परिसर में की जायेगी। आम जनता की सुविधा को देखते हुए सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक इस क्षेत्र में रुट डायवर्जन प्लान लागू किया गया है। जिसमें महुआबॉग से आने वाले वाहन साईं मंदिर होते हुए शास्त्री नगर की तरफ चले जाएंगे। जहां कोई भी वाहन अफीम फैक्ट्री से कलेक्ट्रेट परिसर की तरफ नहीं जायेगा। इसके अलावा लंका की तरफ से आने वाले वाहन सांसद तिराहे से सिंचाई विभाग की तरफ मोड़ दिए जायेंगे और सिंचाई विभाग की तरफ से आने वाले वाहन सांसद तिराहे से लंका की तरफ मोड़ दिए जायेंगे।

सांसद तिराहे से कोई भी वाहन कलेक्ट्रेट परिसर की तरफ नही जायेगा। शास्त्री नगर की तरफ से आने वाले वाहन तिराहा से साईं मंदिर होते हुए अफीम फैक्ट्री होते हुए विशेश्वरगंज/महुआबाग की तरफ चले जायेंगे। तिराहे से कोई भी वाहन कलेक्ट्रेट परिसर की तरफ नहीं जायेगा। शास्त्री नगर तिराहे से कोई भी वाहन सैनिक कल्याण बोर्ड की तरफ नहीं जायेगा। यह रूट डायवर्जन तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है। गाजीपुर लोकसभा चुनाव की ताजा खबरें पढ़ने के लिए ग़ाज़ीपुर न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।
'