Today Breaking News

अब यादव जाग चुका है...भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीट जीत रही - निरहुआ

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बयान देते हुए कहा कि यूपी में एनडीए 80 की 80 सीट जीत रही हैं। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए दिनेश लाल ने गाजीपुर लोक सभा सीट से सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी को कहा कि वो पहले अपनी सीट बचाये, ये लोग पुराने जमाने की राजनीति में फंसे हैं। मोदी जी ने अब राजनीति बदल दी है।
दिनेश लाल ने कहा कि मैं गाजीपुर का हूं। लेकिन सदन में गाजीपुर का नाम सुनने को तरस गया। अफजाल अंसारी गाजीपुर के सांसद थे। लेकिन एक दिन भी संसद में नहीं गए। सिर्फ कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाते रहे।

इस दौरान दिनेश लाल ने सपा मुखिया अखिलेश पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2019 में बसपा गठबंधन नहीं होता तो अखिलेश यादव चुनाव हार गए होते। दिनेश लाल ने दावा किया कि पिछली बार वो 8 हजार वोट से आजमगढ़ सीट से जीते थे। इस बार वो 80 हजार वोट से जीतेंगे।
दिनेश लाल ने कहा कि इंडी गठबंधन खत्म है। ये लोग गुंडे माफिया को शरण देते हैं। आजमगढ़ ने 10 विधायक दिए पर इन्होंने क्या किया। दिनेश लाल ने कहा कि गुंडे माफिया को शह देना समाजवादी पार्टी के चरित्र में है। दिनेश लाल ने कहा कि अब यादव जाग चुका है। हर बार अपने घर को ही टिकट दोगे तो दूसरे को कब मौका मिलेगा।
'