Today Breaking News

भतीजे का चाची के साथ था अवैध संबंध, बीच बाजार दोनों में हो गई लड़ाई फिर...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में एक युवक ने शुक्रवार शाम अपनी चाची को बाजार में पीटने के बाद जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। इसकी जानकारी जब चाची को शनिवार सुबह हुई तो उसने भी फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग था।
ये तस्वीर पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद राम जी के चाचा हीरालाल और अन्य परिजन की है। (सिर पर गमछा बांधे हुए)।
सचेंडी थाना क्षेत्र निवासी मजदूर ने बताया कि वह 40 वर्षीय पत्नी व पांच बच्चों के साथ रहते हैं। पत्नी का गांव के ही रिश्ते में 35 वर्षीय भतीजे से प्रेम प्रसंग हो गया था। बीते वर्ष दोनों को ग्रामीणों ने गांव में ही आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। तब उन्होंने पत्नी को उनके बच्चों को हवाला देकर समझाने का प्रयास किया था।

भतीजे के स्वजन ने भी उसे डांटा और दोनों से दोबारा न मिलने को कहा था। इसके बाद से पत्नी ने भतीजे से दूरियां बना ली थीं। शुक्रवार शाम पत्नी बच्चों के लिए कपड़े लेने बाजार पहुंची थी। जहां भतीजा पहुंच गया और दोनों के बीच बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

भतीजे ने गुस्से में अपनी चाची को कई थप्पड़ जड़ दिए थे, जिसे गांव के कई लोगों ने भी देखा था। इसके बाद भतीजा अपने घर पहुंचा और जहरीला पदार्थ खा लिया। भतीजे की एलएलआर अस्पताल में मौत हो गई। मजदूर ने बताया कि जब पत्नी को भतीजे की मौत की जानकारी हुई तो उसने कमरे में पंखे के कुंडे में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सचेंडी थाना प्रभारी डा. अमोल मुरकुट ने बताया कि दोनों ने आत्महत्या की है। अभी तहरीर नहीं प्राप्त हुई है।
'