Today Breaking News

अरविंद राजभर बोले- ओमप्रकाश राजभर जैसा बनने में बहुत समय लगेगा, लेना पड़ेगा कई जन्म

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के घोसी लोकसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मौसम की गर्मी बढ़ने के साथ-साथ राजनीतिक गलियारों में भी गर्माहट बढ़ती जा रही है। यहां चुनाव में अब बहुत कम समय बचा रह गया है। इसी दौरान ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने INDI गठबंधन के प्रत्याशी पर निशाना साधा।
घोसी लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी अरविंद राजभर ने राजीव राय के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि अभी उनको ओम प्रकाश राजभर जैसा बनाने में बहुत समय लगेगा। कई जन्म लेना पड़ेगा। अभी तो कुछ दिनों से घूमकर घोसी लोकसभा क्षेत्र की जनता से 10 सालों की बात बता रहे हैं। लेकिन ओमप्रकाश राजभर ने 55 साल संघर्ष किया है। तब जाकर इस मुकाम पर जाकर पहुंचे है।

उन्होंने राजीव राय का बिना नाम लिए कहा कि वह रहते है सपा में और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से टिकट मांगते है। लगभग 20 बार हमसे मुलाकात हुई है। उन्होंने हमेशा यह कहा है कि आप हमको मौका दीजिए, हम आपकी पार्टी का प्रवक्ता बनकर काम करेंगे। आप हमारे बारे में जानते ही है कि हमारा सपा में कोई सम्मान नहीं है।

अरविंद राजभर ने कहा कि राजीव राय ने बात-बात में यह बताया कि सपा में हमारा इस्तेमाल किया जाता है। हमारा इस्तेमाल करने के बाद हमको टिकट देते है। वो बताते है कि वहां पर जैसा जातिवाद है, उसमें हम खप नहीं पा रहे हैं। ऐसे में मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जब आपको हमारी आवश्यक पड़े तो समाजवादी का चश्मा उतार करके आप हमारी निगाहों से देखने का काम करेंगे। आप मेरे पास आयेंगे और पार्टी में कार्यकर्ता बनकर काम करेंगे। तब जाकर कुछ अच्छा हो पाएगा।
'