Today Breaking News

मां के प्रेमी ने बेटी को मार डाला, नए प्रेमी के प्रवेश से नाराज था...दामाद घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक 18 साल की बेटी की मां के सामने चाकू से गोदकर से हत्या कर दी गई। युवती अपने मां के बीमार होने पर अपने पति सहित मां की देखभाल के लिए रह रही थी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल की जांच में सामने आया है कि आरोपी मृतका के मां का प्रेमी था और 15 दिन पहले गौतमबुद्धनगर जेल से छूटा है। इसी दौरान मृतक की मां का किसी और युवक के साथ संबंध बन गया था, जिससे आरोपी नाराज था।
चंपा देवी गाजियाबाद के मकनपुर की रहने वाली है। उसकी बेटी ज्योति की ससुराल यूपी के बबराला में है। चंपा देवी यूट्रस में कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। देखभाल के लिए उसने बेटी ज्योति और दामाद ललितेश को बुलाया हुआ था। उसका पति यहीं पर ई-रिक्शा चलाने लगा।

मंगलवार देर रात चंपा देवी बेटी दामाद के साथ सनी चौक रोड पर जा रही थी। तभी उसका प्रेमी बॉबी निवासी गौतम बुधनगर मूलनिवासी स्याना जनपद बुलंदशहर ने उसे रोक लिया। इसी दौरान महिला का पीछा करते हुए उसका दूसरा प्रेमी मकनपुर निवासी अजय चौधरी भी वहां आ पहुंचा। इसी दौरान बॉबी आ गया। बॉबी ने चंपा देवी से अजय चौधरी का साथ छोड़कर उसके साथ रहने के लिए कहा और इसी बात पर वहां विवाद शुरू हो गया।

पुलिस का कहना है कि बॉबी ने प्रेमिका महिला चंपा देवी और उसके दूसरे प्रेमी अजय चौधरी पर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमले का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान बीच में आने पर महिला की बेटी और दामाद चाकू लगने से घायल हो गए। उपचार के दौरान ज्योति की मौत हो गई जबकि ललितेश घायल है। पुलिस ने बॉबी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह फोटो मृतका की मां चंपा देवी की है।
जानकारी मिली है कि चंपा के पहले पति की मौत हो गई थी। दूसरा पति विकलांग है जो बिहार में रहता है। उसके बाद चंपा के रिलेशन बॉबी से हो गए थे। बॉबी गौतम बुध नगर से जेल गया तो इसी दौरान चंपा के रिलेशन अजय नाम के शख्स से हो गए। बॉबी इसी बात से नाराज था और उसने चंपा पर हमला किया, लेकिन बचाने आए ज्योति और ललितेश घायल हो गए थे।

एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि घटना के संबंध में हमलावर बॉबी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। कुछ समय पूर्व महिला चंपा देवी भी बॉबी के साथ देहरादून से चोरी के मामले में जेल जा चुकी है और अब यहां वह ई-रिक्शा चलाती है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
'