Today Breaking News

अपने आशिक से मिलने आई पांच बच्चों की मां, प्रेमी हुआ घर से फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में दो महीने के आशिक के लिए एक महिला अपने 5 बच्चों व पति को छोड़ कर प्रेमी को खोजते हुए सूरत से प्रेमी के घर पहुंच गई। साथ ही प्रेमिका ने बताया कि दोनों सूरत में प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे थे। उसी समय मंदिर में शादी भी किया था।
बता दे कि पति के प्यार में धोखा मिलने से नाराज प्रेमिका सूरत शहर से जौनपुर के मीरगंज स्थित एक गांव निवासी 22 वर्षीय प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका के पांच बच्चे भी है। जिन्हें छोड़कर प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ रहने चली आई। प्रेमी को देखने के लिए प्रेमिका के आखों से आँसू नही थम रहे थे। उसने बताया कि दोनों सूरत की एक कंपनी में साथ काम करते थे। दो से तीन महीने पहले दोनों में प्यार हुआ और मंदिर में शादी कर लिया। उसने मंगलसूत्र और पायल को प्रेमी पति की निशानी बताते हुए कहा कि वह अपने प्रेमी के बगैर नहीं रह सकती है। वहीं प्रेमी के घर वालों ने प्रेमिका को घर मे घुसने से मना कर दिया है।

प्रेमिका ने यह भी बताया कि वह काम के बहाने मुंबई आ गया था। वहां से गांव चला आया। जिसके बाद वह खोजबीन करते मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित प्रेमी के घर पहुच गई। वहीं प्रेमी घर से फरार बताया जा रहा है। पास पड़ोस के लोग इस अनूठे प्यार को देखकर अचंभित हुए पड़े हैं।
'