Today Breaking News

ससुराल आते ही दुल्हन को पकड़ दिया सिलबट्टा, सास बोली- चल मसाला पीस बेटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोशल मीडिया में शादी-ब्याह से जुड़े ढेरों वीडियो मौजूद हैं। हर रोज बड़ी तादाद में विवाह से जुड़े वीडियो देखे और अपलोड भी किए जाते हैं। मगर इन दिनों विवाह के बाद की रस्मों से जुड़े वीडियो भी खूब शेयर किए जा रहे हैं। 
अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो नेटिजन्स को खूब पसंद आया है। वीडियो दुल्हन से जुड़ा है जो विवाह के बाद पहली बार ससुराल पहुंची है। यहां दुल्हन से किसी रस्म के तहत सिलबट्टे पर मसाला पीसने के लिए कहा जाता है। मगर बेचारी मसाला पीसने के दौरान जो कुछ करती है देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे।

शुरुआत से वीडियो में देखेंगे कि दुल्हन ससुराल में मौजूद है। उसके पास में सास और घर की दूसरी महिलाएं भी बैठी हुई नजर आती हैं। पास में ही सिलबट्टा रखा हुआ है। उसपर मोटा मसाला रखा हुआ है। फ्रेम में अब सबसे मजेदार नजारा दिखाई देता है। इसमें दुल्हन की सास उससे मसाला पीसने के लिए कहती हैं। इधर दुल्हन भी तुरंत मसाला पीसने लगती है। मगर देखकर मालूम होता है कि बेचारी पहली बार ऐसा कर रही है। उसकी समझ ही नहीं आता है कि मसाला आखिर कैसे पीसा जाता है। वीडियो में ये सबसे ज्यादा देखने वाला नजारा है।
दुल्हन से सिलबट्टे पर मसाला पिसवाते हुए सास का ये वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। वीडियो अभी तक लाखों व्यूज बटोर चुका है। करीब दो लाख यूजर्स ने इसे लाइक भी किया है। मालूम हो कि वीडियो इंस्टाग्राम पर shweta_bakshi_ नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।
'