Today Breaking News

गाजीपुर में करंट लगने से मां और बेटी की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव में गुरुवार को टेबल फैन में विद्युत करंट आ जाने से मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब तक लोगों को हुई, तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था। इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया।
रानीपुर गांव निवासी रामजी यादव की पुत्री अंशु यादव (17) गुरुवार को एक टेबल फैन एक स्थान से दूसरे स्थान पर रखने जा रही थी, इसी दौरान अचानक टेबल फैन में बिजली करंट आ जाने के कारण वह उसकी चपेट में आ गई। बेटी को देखकर उसकी मां सोमारी देवी (40) दौड़कर पहुंची और बेटी को बचाने के प्रयास में वह भी विद्युत करंट की चपेट में आ गई। इस घटना में दोनों (मां और बेटी) की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं इस घटना की जानकारी होते ही लोग मौके पर पहुंचे और विद्युत काटने के बाद लोगों ने दोनों शव को हटाया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतका को दो पुत्री और एक पुत्र थे। जिसमें से एक बेटी की आज मौत हो गई। मृतका के परिजन खेती-बाड़ी और मजदूरी कर जीविकोपार्जन करते हैं। घटना को लेकर परिजनों सहित गांव में कोहराम मचा हुआ है।

नोनहरा थानाध्यक्ष कमलेश कनौजिया ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से अब तक कोई सूचना प्राप्त नहीं है। अगर उनके द्वारा जानकारी दी जाती है, तो उनके तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
'