Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भांवरकोल थाना क्षेत्र के सजना मोड़ के पास मंगलवार को भरौली से गाजीपुर की ओर जा रही ट्रक की चपेट में आने से रवीन्द्र सैनी (45) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
सलारपुर गांव के रवीन्द्र सैनी सलारपुर चट्टी पर साइकिल मरम्मत का कार्य करते थे। मंगलवार को रवीन्द्र सैनी साइकिल से समूह में पैसा जमा करने के लिए सजना गांव में जा रहे थे। जैसे ही वह सजना मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से भरौली से गाजीपुर की ओर तेज रफ्तार से आ रही ट्रक की चपेट में आने के कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना होते ही लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े और देखते देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की पश्चात पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक रवीन्द्र सैनी की पत्नी मुन्नी देवी सहित परिवार की महिलाओं का रोते-रोते बुरा हाल था। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक रविंद्र सैनी के पुत्र संदीप सैनी की तहरीर पर अज्ञात वाहन व अज्ञात चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
'