Today Breaking News

गाजीपुर में घर निर्माण के दौरान छत से गिरने से राजमिस्त्री की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में छत से गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। छत का बार्जा गिरने से बाइक से जा रहे तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। किसी तरह छत का मलबा हटाया गया। नीचे दबे मृतक के पुत्र और उसके साथी अस्पताल पहुंचाया गया।
जहां डॉक्टर ने जांच के बाद तीनों को पटना रेफर कर दिया। मामला गहमर थाना क्षेत्र के बारा गांव के मामला मझली पट्टी मोहल्ले की है। मृतक की पहचान जियाउदीन 60 के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बारा गांव निवासी जियाउदीन 60 वर्षीय राजमिस्त्री की काम करके अपनी परिवार का चलाते थे। वह गांव के ही मझ्ली पट्टी मुहल्ले में एक मकान का निर्माण कार्य कर रहे थे। वे तीन मंजिला मकान के बारजे पर खड़े होकर कार्य में जुटे थे कि अचानक बारजा नीचे गिर गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना स्थल पर लोग दौड़ पड़े और तीनों घायलों को निजी अस्पताल लेकर गए। वहा डॉक्टरों ने राजमिस्त्री जियाऊदीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीनों युवकों को बिहार स्थित बक्सर जिला अस्पताल सदर लेकर गए। डॉक्टरों ने आरिफ की हालत गंभीर होने पर पटना एम्स अस्पताल को रेफर कर दिया।
'