Today Breaking News

विवाहिता ने लगाई फांसी, चार माह पहले हुई थी शादी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के अतरौलिया सदर बाजार में गुरुवार को आकाश जायसवाल की पत्नी ट्विंकल ने संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई वह तुरंत शव को फंदे से नीचे उतार दिए और रोने भी बिलखने लगे। इस बात की सूचना बाजार में आग की तरह फैलने लगी।
सूचना पाकर थाना अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर फॉरेंसिक टीम को बुला लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोपागंज मऊ निवासी ट्विंकल पुत्री काशीनाथ की शादी 22 जनवरी 2024 को नगर पंचायत निवासी आकाश जायसवाल पुत्र राजेश जायसवाल से हुई थी। मृतका अपने दो भाइयों व एक बहन में तीसरे नंबर की थी। जो बी काम तृतीय वर्ष की छात्रा थी। अभी 10 दिन पूर्व ही अपने मायके परीक्षा देने गई थी।

मृतका ट्विंकल के पति आकाश जायसवाल ने बताया कि ट्विंकल लगातार फेसबुक व इंस्टाग्राम चलाती थी। जिसके लिए मैंने उसे बार-बार मना किया लेकिन वह मेरी बात नहीं मानी। गुरुवार दोपहर में भी इसी बात को लेकर दोनों में बाद विवाद हुआ था। उसके बाद आकाश घर के नीचे वाले कमरे में आकर सो गया। मृतका की सास मालती ने बताया कि शाम को 5:00 बजे के करीब जब घर के ऊपर गई तो देखा मेरी बहू फांसी पर लटकी पड़ी है। शव को देख आनन फानन में अपने मृतिका के पति कुछ लोगों को बुलाकर उसे नीचे उतार दिया। फिलहाल मृतका के मायके वालों को सूचना दे दी गई है।
'