Today Breaking News

प्रेमिका का हुआ कहीं और रिश्ता तो प्रेमी ने मंगेतर को भेज दी अश्लील वीडियो, इसके बाद जो हुआ...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अमरोहा. युवती को प्रेमजाल में फंसा कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने लगा। इतना ही नहीं युवती के मंगेतर को वीडियो भेज कर रिश्ता खत्म करा दिया। अब पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।
यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर रहने वाले किसान की बेटी गांव में ही एक युवती के पास सिलाई-कढ़ाई सीखने जाती थी। सिलाई-कढ़ाई सिखाने वाली युवती के भाई मोहम्मद ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। बाद में उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोप है कि युवक ने अश्लील वीडियो के सहारे युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। विरोध करने पर वह वीडियो प्रसारित करने की धमकी देता था।
18 अप्रैल की रात को आरोपित मोहम्मद युवती के घर पहुंच गया। वहां उसने दुष्कर्म किया। परंतु इसी दौरान युवती की बड़ी बहन जाग गई तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। दोनों बहनों ने स्वजन से घटनाक्रम बता दिया।
इससे खिन्न होकर मोहम्मद ने अश्लील वीडियो पीड़िता के मंगेतर के मोबाइल पर प्रसारित कर दीं। लिहाजा पीडिता ने कोतवाली में तहरीर दी थी। प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने बताया इस मामले में आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'