Today Breaking News

जयमाल पर पहुंचा प्रेमी, दूल्हे ने शादी से किया इनकार:युवक बोला-मैं इससे इश्क़ करता हूं, घरवालों ने पीटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र के पटैला गांव में बीते शुक्रवार को रामपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव से धूमधाम से बारात आई हुई थी। वहीं द्वारचार के बाद जयमाल पर दूल्हा दुल्हन जैसे ही स्टेज पर पहुंचकर एक दूसरे को जयमाल पहनाते कि उसके पहले मछली शहर थाना क्षेत्र के मुजार गांव निवासी उसका प्रेमी अपने दो साथियों के साथ आ धमाका।
स्टेज पर ही दुल्हन को अपनी प्रेमिका बताते हुए शादी में खलल डालने लगा। वहीं देखते ही देखते बात बिगड़ने लगी और दुल्हन के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और सूचना 112 नंबर पुलिस को दी।

मौके पर पुलिस के पहुंचते ही दूल्हा ने दुल्हन से यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि यह किसी और की प्रेमिका है इसके साथ मैं शादी नहीं कर सकता। जिसे लेकर स्थानीय पुलिस दोनों पक्षों से लगभग 25 लोगों को हिरासत में लेकर सुरेरी थाने पर पहुंची।

वहीं मौके की नजाकत को देखते हुए दुल्हन का आशिक अपने एक साथी को छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उधर शुक्रवार रात से ही दोनों पक्षों के बीच जमकर पंचायत चलती रही। पुलिस के अनुसार दूल्हा और दुल्हन बीते 10 मार्च को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत शादी भी किए थे।

शादी के पश्चात एक बार पुनः रीति रिवाज के साथ दूल्हा पक्ष बीते शुक्रवार को बारात लेकर दुल्हन के घर पर आया हुआ था। इस दौरान आशिक के पहुंचने पर दूल्हे ने दुल्हन से शादी करने से इनकार कर दिया। थानाध्यक्ष सुरेरी प्रियंका सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है उचित कार्रवाई की जाएगी, वही प्रेमी के एक साथी को पुलिस हिरासत में रखकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।
'