Today Breaking News

गाजीपुर में CRPF जवान के घर ताला तोड़कर लाखों की चोरी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर में एक CRPF जवान के घर का ताला तोड़कर, मनबढ़ चोरों ने 20 हजार रूपये नगद सहित लाखों रुपए मूल्य का आभूषण चोरी कर लिया। शनिवार की दोपहर को घर का ताला टूटा देख, आसपास के लोगों को घटना का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर का निरीक्षण कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी।
सैदपुर नगर के वार्ड संख्या 3 में CRPF के जवान संजय पांडे का तीन मंजिला मकान है। जिसमें CRPF जवान की पत्नी रीता पांडे व दो पुत्र अचल पांडे तथा अभय पांडे रहते हैं। अचल और अभय वाराणसी स्थित एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करते हैं। जो दो-चार दिनों में एक बार घर आते जाते रहते हैं। सीआरपीएफ जवान संजय पांडे असम के न्यू बोगई गांव में तैनात है। 4 दिन पूर्व ही संजय अपनी पत्नी रीता को लेकर घर से असम के लिए रवाना हुए थे। इसके साथ ही संजय के दोनों किशोर पुत्र भी घर में ताला बंद कर, वाराणसी हॉस्टल में पढ़ाई के लिए चले गए।

शनिवार की दोपहर को संजय के मकान के सामने स्थित जनरल स्टोर की दुकान चलाने वाले अमित की नजर अचानक उनके मकान के गेट पर पड़ी, तो उसे गेट का ताला टूटा हुआ दिखाई दिया। जिसपर उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। जिनके माध्यम से फोन कर सीआरपीएफ जवान संजय और उनके दोनों पुत्रों को घटना के बारे में बताया गया। सूचना पर जब जवान के दोनों पुत्र घर पहुंचे, तो देखा कि घर के कई कमरों का ताला टूटा पड़ा था और अंदर रखी आभूषणों की अलमारी व उसका लाकर भी खुला था। जिसका सारा सामान कमरे में बिखरा पड़ा था।

कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज सुनील कुमार ने बताया कि सीआरपीएफ जवान के परिजन ने चोरी के संबंध में तहरीर दी है। घर का निरीक्षण किया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'