Today Breaking News

रिलायंस Jio का धांसू प्लान लॉन्च, Netflix और Amazon प्राइम समेत सबकुछ मुफ्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रिलायंस Jio का एक नया पोस्टपेड ओटीटी प्लान लॉन्च हो गया है। यह एक मंथली प्लान है, जो 888 रुपये में आता है। इस प्लान को जियोफाइबर और जियो एयरफाइबर दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है। अगर आप वॉट्सऐप वॉइस और वीडियो कॉल करना पसंद है, तो आपको अलग से कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसमें अनलिमिटेड डेटा के साथ ही जरूरत के सभी ओटीटी ऐप जैसे नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइस समेत कुल 15 ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है।

जियो 888 रुपये वाला प्लान
नए प्लान में ग्राहक को 30 Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है। साथ ही नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान, अमेजन प्राइम और जियोसिनेमा प्रीमियम जैसे 15 से ज्यादा ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। मतलब एक प्लान में ओटीटी ऐप्स की स्ट्रीमिंग के साथ ही अनलिमिटेड डेटा मिल रहा। ऐसे में आपको अलग-अलग रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है।

अगर आप प्रीपेड प्लान का इस्तेमाल करते हैं, तो आप इस 888 रुपये वाले प्लान का लुत्फ उठा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि सभी मौजूदा यूजर आसानी से नए पोस्टपेड प्लान पर अपग्रेड कर सकते हैं। हालांकि ध्यान रहे हैं कि इस प्लान में आपको वॉइस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

इस प्लान पर हाल ही में लॉन्च जियो आईपीएल धन धना धन ऑफर भी लागू होगा। जियोफाइबर हो या एयरफाइबर ग्राहक अपने जियो होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 50 दिन का डिस्काउंट क्रेडिट वाउचर हासिल कर पाएंगे। जियो आईपीएल धन धना धान ऑफर को 31 मई 2024 तक लागू किया गया है। यह जियो डीडीडी ऑफर खासतौर पर टी20 सीजन के लिए तैयार किया गया है।
'