Today Breaking News

महिला से दरोगा बोला...शाम को मेरे कमरे पर आओ...तब तुम्हारा मुकदमा दर्ज होगा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां उत्तरी इलाके के एक चौकी इंचार्ज पर एक ​महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि वो अपने पति से मारपीट की शिकायत लेकर जब दरोगा के पास गई तो उन्होंने पति पर कार्रवाई करने की बजाय ऐसी बात कही कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
दरोगा ने कहा, ''जब मैं चाहूंगा तभी तुम्हारा मुकदमा लिखा जाएगा। वरना नहीं लिखा जाएगा। शाम को मेरे कमरे पर आ जाओ। वहां आकर मेरी जरूरतों को पूरी कर दो तो मैं तुम्हारा मुकदमा दर्ज कर दूंगा। वरना तुम थाने का चक्कर लगाती रहोगी। तुम्हारे घर का सामान भी बिक जाएगा और तुम्हारा मुकदमा भी नहीं लिखा जाएगा।''
महिला का कहना है कि दरोगा के इन हरकतों की उसने SSP डॉ. गौरव ग्रोवर से भी की है। SSP ने महिला की शिकायत पर दरोगा की जांच के निर्देश दिए हैं। लेकिन, अब तक उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि, SSP का कहना है कि फिलहाल ऐसी कोई शिकायत मेरे पास नहीं आई है। अगर शिकायत मिलती है तो उसे गंभीरता से लेकर जांच कराई जाएगी। जांच में अगर दोष सही मिला तो चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई भी होगी।

दरअसल, उत्तरी इलाके की रहने वाली एक महिला ने SSP को दिए गए लिखित शिकायती पत्र में बताया है, उसका पति शराबी है। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। पति अक्सर शराब पीकर गाली-गलौच करता है और बुरी तरह मारता-पीटता है।
बीते 22 मार्च को भी पति शराब पीकर घर पहुंचा और अपनी पत्नी से विवाद के बाद उसे बुरी तरह मारा-पीटा। शराब के नशे में पति ने सो रहे बेटे को भी उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे कि उसका हाथ टूट गया। इस बात की शिकायत लेकर जब महिला अपने इलाके के चौकी पर गई तो चौकी इंचार्ज ने उसे अपने कमरे पर आकर जरूरत पूरी करने की बात कही।
'