Today Breaking News

पूर्वांचल में जितने भी सीटे भाजपा हारेगी उन सभी सीटों पर मुख्तार का नाम होगा - अफजाल अंसारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सपा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जौनपुर चुनाव में बसपा प्रत्याशी श्री कला रेड्डी का अचानक से टिकट कटने को लेकर अफजाल अंसारी ने कहा कि पिछले चुनाव में बंगाल में ममता बनर्जी ने कहा था कि खेला होवे तो वही खेल हो गया है। कल रात तक इस मामले को अफवाह बताया जा रहा था, लेकिन सुबह होते ही प्रदेश से बदल गया।
कहा कि रघुराज प्रताप सिंह और धनंजय सिंह से गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात हुई है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का यह हश्र हो रहा है कि वह दूसरे दलों के प्रत्याशी का टिकट बदलवाए। पूर्वांचल के कई सीटों पर भारतीय जनता पार्टी हार रही है, ऐसे में वह कहां-कहां पर सीट बदलवाएगी।

भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के द्वारा मुख्तार अंसारी को लगातार आतंकवादी कहे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि इसका फैसला जनता करेगी, जिसका मुद्दा आप लोगों ने बना लिया है। कहा जा रहा है कि मुख्तार रहते थे तो उनके दम पर चुनाव लड़ा जाता था लेकिन अब आपने तो उनका नामोनिशान मिटा दिया है। भारतीय जनता पार्टी से जब भी मुख्तार का मुकाबला हुआ और वह जेल से पर्चा भरते थे और जनता उनके पक्ष में फैसला देती थी और भारतीय जनता पार्टी की औकात छोटी कर देती थी।

प्रधानमंत्री जी भी वोट मांगने गए थे और कटप्पा का उदाहरण दिया था, बावजूद इसके वह चुनाव हार गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्वांचल में जितने भी सीटे भाजपा हारेगी उन सभी सीटों पर 50000 का इजाफा मुख्तार अंसारी के नाम पर होगा।

योगी आदित्यनाथ ने आज इंडिया गठबंधन के सभी घटक दलों को रामद्रोही बताया है, इस पर जवाब देते हुए अफजाल ने कहा कि भगवान तो इन लोगों से खुद ही नाराज हैं क्योंकि धरती के ऊपर सनातन धर्म की चार पीठ है और सभी पीठों के शंकराचार्य ने अधूरे मंदिर में प्रवेश का विरोध किया था।

इस दौरान उन्होंने इकबाल का शेर पढ़ते हुए कहा कि "है राम के वजूद पर हिंदुस्ता को नाज़, और अहले सुखन भी कहते हैं उनको इमामे हिंद"। इस दौरान उन्होंने कहा कि 180 सीट के नीचे जा चुके हैं ये लोग। हो सकता है कि डेढ़ सौ तक चले जाएं, चाहे वह किसी का भी टिकट बदलाव ले जौनपुर में बसपा का टिकट बदलवाकर क्या भाजपा चुनाव जीत जाएगी। एक लाख से भी अधिक वोट से बाबू सिंह कुशवाहा चुनाव जीतेंगे।
'