Today Breaking News

गाजीपुर में 50 रुपए के लिए खुनन्स खाये पिता ने बेटे पर किया फावड़े से हमला, हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के भगीरथपुर गांव में शुक्रवार की सुबह पिता-पुत्र में 50 रुपए को लेकर विवाद हो गया। जहां बुजुर्ग पिता ने अपने बेटे पर सोते समय फावड़े से हमला कर दिया। इस दौरान सिर, गर्दन और कंधे पर गंभीर रूप से चोट लग गई। इसके बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। पिता द्वारा पुत्र पर फावड़े से हमले की जानकरी पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए गाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।
दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के भगीरथपुर गांव निवासी मोतीराम अपने दूसरे नंबर के बेटे कल्लू उर्फ राम प्रवेश (27) को कुछ दिन पहले 50 रुपए साइकिल में ताला लगाने के लिए दिया था। कल्लू उर्फ राम प्रवेश ने साइकिल में ताला नहीं लगाया। इस बात को लेकर मोतीराम ने 2 मई की रात तकरीबन 10 बजे मोतीराम और कल्लू उर्फ राम प्रवेश में मारपीट हो गई। इसी बात का खुनन्स खाये पिता मोती राम ने सुबह लगभग 4 बजे घर के बाहर खाट पर सो रहे बेटा कल्लू पर फावड़े से हमला कर दिया। कल्लू की चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जहां उसे लहूलुहान स्थिति में लोगों ने अस्पताल ले गए जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह और जलालाबाद चौकी प्रभारी रितेश दृवेदी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपी पिता को आरोपी पिता मोतीराम को हिरासत में ले लिया साथ ही फावड़े को भी कब्जे में ले लिया। उन्होंने कहा कि घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में तहरीर मिलने पर आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
बता दें कि मोतीराम के 3 बेटे और 3 बेटियां है। जिसमें 2 बेटे गुजरात में रहकर नौकरी करते हैं तथा दूसरे नंबर का बेटा कल्लू उर्फ राम प्रवेश राज मिस्त्री का काम करता है। जबकि मोतीराम चाय के दुकान पर रहकर मेहनत मजदूरी करते थे। इस घटना से बाप बेटे के जानी दुश्मन बनने से आरोपी की पत्नी सुभावती अपने आंसू बहाने के अलावा कुछ भी नहीं है।
इस पूरे मामले में थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने कहा कि एक पिता द्वारा पुत्र पर फावड़े से हमला करने की जानकारी मिली है। इस पूरे मामले में घायल का ट्रामा सेंटर में इलाज किया जा रहा है। तहरीर मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
'