Today Breaking News

बेटी ने पत्थर से माँ का सिर कूचकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी पुत्री को हिरासत में लिया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली में गुरुवार को एक बेटी ने अपनी मां की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। हालांकि घटना की जानकारी के बाद गांव के लोगों में सनसनी फैल गई। लोगों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही आरोपी बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा हैं कि विधवा मां की एकलौती बेटी संपत्ति को अपने नाम कराने के लिए तीन दिनों से झगड़ा कर रही थी।
जानकारी के अनुसार झांसी गांव निवासी लालमनी की एकलौती बेटी शशि मौर्य की शादी 7 साल पहले फुल्ली गांव के कमलेश मौर्य के साथ हुई थी। लेकिन शादी के 5 साल बाद वह अहिकौरा गांव के युवक सुरेंद्र के संपर्क में रहने लगी। वहीं उस युवक के साथ शशि बांदा चली गई।

हालांकि बीच-बीच में शशि अपनी मां से मिलने के लिए आती रहती थी। वहीं गुरुवार को पास पड़ोस के लोग लालमनी के घर में सिर कूंचकर हत्या की घटना को देख दंग रह गए। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना पर सीओ राजेश राय, कोतवाल गगन राज सिंह, फॉरेंसिक टीम और फील्ड यूनिट के लोग मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने लगे। इस दौरान पुलिस ने शशि मौर्य को आरोपी मानते हुए हिरासत में ले लिया। साथ ही मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

चंदौली के झांसी गांव की निवासी शशि मौर्या ने अपनी मां की हत्या पत्थर और लोहे के खुरपी से वार कर किया। शशि ने यह कदम खेती योग्य भूमि को हड़पने के नियत से उठाया हैं। झांसी के अनूप कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के घर में तीन से विवाद चल रहा था। रोजाना घर के अंदर से लड़ाई झगड़ा होने की आवाज बाहर आती थी।
घटना की जानकारी देते सीओ राजेश राय।
वहीं घटना के बाद सदर कोतवाली पहुंचे शशि मौर्य के पति कमलेश मौर्य ने बताया कि उनकी पत्नी दो साल पहले अपने रिश्तेदार सुरेंद्र मौर्य के साथ भाग गई थी। लेकिन हम अपने सास लालमनी की देखभाल करने के लिए झांसी गांव आते जाते थे। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे सुरेंद्र मौर्य की भूमिका को भी पुलिस का खंगालना चाहिए। क्योंकि उसका मोबाइल सुबह से ही आफ हैं। कमलेश ने पत्नी के चरित्र को लेकर भी सवाल उठाया। कहा कि कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल किया था। परन्तु शशि मौर्य के द्वारा बयान दर्ज नहीं कराने से मामला खारिज हो गया।
सीओ राजेश राय ने बताया कि महिला की सिर कूंचकर हत्या किया गया हैं। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिंन्दुओं की जांच कर रही हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी।
'