Today Breaking News

नॉनवेज नहीं खाने पर मित्रों को भेजी बीवी की अंडरगारमेंट्स की फोटो, महिला ने रोते हुए बयां की पति की गंदी हरकत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है। विवाहिता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि ससुराल में नॉनवेज खाने के लिए उस पर दबाव डाला गया।
जब उसने ऐसा करने से मना किया तो पति ने बेडरूम का वीडियो अपने रिश्ते की बहन को दिखाया। विवाहिता ने दोस्तों को अंडरगारमेंट की फोटो खींचकर वायरल करने का आरोप भी लगाया है।

कविनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी बीते वर्ष दिसंबर में हुई थी। शादी के बाद वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ससुराल में रहने लगीं। शादी में उनके पिता ने करीब 40 लाख रुपये खर्च किए थे और टाटा नेक्सन कार भी भेंट की थी।

महिला का आरोप है कि कुछ दिन बाद ही उनके ससुरालियों ने टोयोटा फार्च्यूनर कार के लिए कहना शुरू कर दिया। युवती का आरोप है कि उनकी ससुराल में नॉनवेज खाते हैं, लेकिन वह नॉनवेज नहीं खाती।

पति ने उन्हें भी नॉनवेज खाने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया। मना करने पर पति ने उनके साथ कई बार मारपीट की और शराब के नशे में अपनी रिश्ते की बहन को वीडियो कॉल कर बेडरूम में उनकी नग्न अवस्था की लाइव वीडियो दिखाया।

विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई। विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि कई बार उनके अंडरगारमेंट के फोटो खींचकर उनके दोस्तों को फोटो भेजे। विवाहिता ने जब अपने स्वजन को इसकी जानकारी दी तो उन्हें फोन से बात करने से रोकने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए।

विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उन्हें परिवार के सभी सदस्य नॉनवेज खाने के लिए प्रताड़ित करते हैं। मना करने पर कैमरे बंद कर उनके साथ मारपीट की जाती है। विवाहिता ने मामले की शिकायत पुलिस से कर केस दर्ज कराया है।
पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। - ज्ञानेंद्र सिंह, डीसीपी सिटी
'