Today Breaking News

हैवानियत की हदें पार...पति ने गर्म पेचकस से बीवी के सीने में अपना नाम गोदा, बाद में बोला- मुझे नहीं पता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, हमीरपुर. सनकी पति ने क्रूरता की हदें पार कर पत्नी के सीने पर गर्म पेचकस से अपना नाम गोदने के बाद प्लास से हाथ की अंगुलियों के नाखूनों को भी उखाड़ दिया। मायके से पहुंचे पिता व भाई पीड़िता के पति के साथ ससुर को उठाकर सुमेरपुर कोतवाली ले आए, जहां पति ने मासूमियत भरे लहजे में बोला-उसे पता ही नहीं यह कैसे हो गया, उस पर भूत प्रेत का साया है। रविवार को पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी, लेकिन देर शाम दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

पिता ने बताया कि तीन मई को पुत्री ने फोन कर पति की हैवानियत बयां की। चार को महिला के पिता, भाई व मां अन्य स्वजन के साथ बेटी के ससुराल जोल्हूपुर पहुंचे। बेटी की हालत देखकर गुस्साए पिता उसके पति व ससुर को पकड़कर सुमेरपुर थाने ले आए और पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद पति को हिरासत में लिया है। आरोपित का कहना है कि वह ऐसा क्यों करता है, उसको पता ही नहीं चलता है। उस पर भूत-प्रेत का साया आ जाता है। कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता ने तहरीर दी थी, लेकिन पीड़ित कार्रवाई के लिए तैयार नहीं हुई।
मामले की जानकारी देते हुए घरवाले।

समझौते के बाद दोनों पक्ष चले गए। आरोपित युवक को चेतावनी दी गई है। सुमेरपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव के व्यक्ति ने 22 वर्षीय बेटी का विवाह 17 अप्रैल 2023 को झलोखर में आयोजित सर्वजातीय सामूहिक विवाह सम्मेलन में जालौन के कालपी के जोल्हूपुर के युवक के साथ किया था। आयोजन महोबा की एक संस्था की ओर से कराया गया था।
'