Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन पर बाइक सवार दंपति को कार ने मारी जोरदार टक्कर, कार चालक फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पति अपने पत्नी को लेकर बाइक से शुक्रवार उर्स मेला में शामिल होने जा रहे युवक को बिरनो थाना क्षेत्र के भड़सर पर रोड क्रॉस करते समय विपरीत दिशा से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए 108 नंबर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार बिरनो थाना क्षेत्र के जरगो निवासी मेलू नट (45) पत्नी मीना देवी उम्र (40) को लेकर बाइक से अपने घर से भड़सर उर्स मेला में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में भड़सर वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पार करते समय विपरीत दिशा से आ रहे कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कार सवार फरार हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से 108 नंबर एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया तो मौके पर पहुंची भड़सर चौकी इंचार्ज श्वेता द्विवेदी ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी है। थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि कार की टक्कर से बाइक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

'