Today Breaking News

गाजीपुर में प्रधान ढाबे पर बात-बात में हो गई थी लड़ाई, चाकू से हमला कर हेल्पर फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में दिलदारनगर क्षेत्र के हुसैनाबाद स्थित प्रधान ढाबा व रेस्टुरेंट पर कारीगर और हेल्पर से किसी बात पर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि हेल्पर ने कारीगर के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जिससे कारीगर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में 108 एम्बुलेंस द्वारा सीएचसी भदौरा भेजा गया। बाद में स्थिति खराब होने पर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया।
प्राप्त जानकारी अनुसार दिलदारनगर थाने के उसिया गांव निवासी तौफीक खान का दिलदारनगर के हुसैनाबाद में प्रधान ढाबा व रेस्टुरेंट है। जिस पर रजदेपुर निवासी कारीगर विशाल गुप्ता एवं हेल्पर मुख्तार सुलेमानी को काम करने के लिए रखा गया था। ढाबा मालिक तौफीक खान ने बताया कि विगत 14 तारीख की रात लगभग 11:30 बजे किसी बात पर कारीगर और हेल्पर आपस मे भीड़ गए। संयोग से उस समय मैं ढाबे पर मौजूद नहीं था। इन लोगों का विवाद इतना बढ़ गया कि हेल्पर मुख्तार सुलेमानी कारीगर विशाल गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें कारीगर बुरी तरह से जख्मी हो गया।

मौका देख हेल्पर ढाबे से फरार हो गया। ढाबे के अन्य स्टाफ द्वारा घटना की सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस द्वारा भदौरा पीएचसी पर भिजवाया, जहां से जिला चिकित्सालय और उसके बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया। इस संबंध में पीड़ित विशाल गुप्ता ने दिलदारनगर थाने में आरोपी मुख्तार सुलेमानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
'