Today Breaking News

प्रधानाध्यापक को महिला रसोइया ने सरेआम चप्पलों से पीटा, Video वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, फिरोजाबाद. फिरोजाबाद के नारखी ब्लाक के एक परिषदीय स्कूल में बच्चों के सामने मर्यादाएं तार-तार हो गई। रसोईया ने प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए चप्पलों से पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को कमरे में बंद कर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।
मामला प्राथमिक स्कूल रैपुरा का है। सुबह नौ बजे प्रधानाध्यापक हुकुम सिंह अपने कार्यालय में बैठे थे और सहायक अध्यापक कक्षों में बच्चों को पढ़ा रहे थे। उसी दौरान एक रसोईया प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी। यह देखकर सभी सहायक अध्यापक और बच्चे भी कक्षों से बाहर निकल आए।

ग्रामीण भी एकत्रित होने लगे। रसोईया की बात सुन ग्रामीण भी आक्रोशित हो गए। उन्होंने प्रधानाध्यापक को कमरे में बंद कर दिया। कुछ समय बाद उन्हें बाहर निकालकर लाए तो रसोईया चप्पलों से पिटाई करने लगी। रसोईया का कहना था कि प्रधानाध्यापक आए दिन छेड़खानी करता है। मौके पर पहुंची रामगढ़ पुलिस ने प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़िता ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।
'