Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन हाईवे पर डीसीएम और ट्रेलर की आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर डीसीएम और ट्रेलर की आमने-सामने की हुई जोरदार टक्कर में डीसीएम चालक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना नंदगंज थाना क्षेत्र की है। नन्दगंज थाना क्षेत्र के दवोपुर गांव के समीप हाइवे पर मंगलवार को डीसीएम और टेलर ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार चौबेपुर थाना क्षेत्र के पचराव गांव निवासी डीडीएम चालक उमाशंकर तिवारी (50) डीसीएम पर कोल्डड्रिंक लादकर गाजीपुर की तरफ जा रहा था, तभी नन्दगंज थानाक्षेत्र में गाजीपुर से वाराणसी जा रहे टेलर ट्रक में आमने-सामने से टक्कर हो गयी। जिससे डीसीएम का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। चालक उमाशंकर फंस गया। आसपास के लोगो ने जबतक डीसीएम चालक को बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो गयी थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में करके थाने ले गई। थानाध्यक्ष कृष्ण प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में डीसीएम चालक की मौत हो गई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'