Today Breaking News

शराब के लिए पैसे न देने पर बीवी का सिर फोड़ा, बचाने आई महिला को भी पीटा, दारुबाज पति गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में शराब पीने के लिए पति पत्नी से पैसे मांग रहा था। पैसा ना देने पर पत्नी को लाठी डंडों से मार-पीट कर सिर फोड़ दिया। पीड़ित महिला ने 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल मे भर्ती कराया। पुलिस ने पति को हिरासत में लिया। पत्नी ने पति के कार्रवाई की मांग की है।
प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के लालगंज नई बस्ती गांव की रहने वाली रेखा देवी ने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसकी छोटी बहन कि ससुराल बादशाहपुर में है। मेरी छोटी बहन रेनू पत्नी महेश बहन के घर आई हुई थी। पति-पत्नी से शराब पीने के लिए पत्नी से पैसा मांग रहा था। पैसा ना देने पर महेश अपनी पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं बीच बचाव करने आई रेखा को भी मार-पीट कर घायल कर दिया।

पीड़िता ने इसकी शिकायत 112 पुलिस से की। मौके पर पहुंची पुलिस पति को हिरासत में लेकर कोतवाली आई। घायलों का मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया। पत्नी ने पति के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल आलोक कुमार ने बताया घायल महिला को मेडिकल कराया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
'