Today Breaking News

भाई संग जा रही बहन का 5KM तक पीछा करते रहे शोहदे, भाई ने मदद मांग बचाई बहन की इज्जत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में अपने भाई संग बाइक से जा रही बहन के पीछे चार शोहदे पड़ गए। शोहदे भाई-बहन को प्रेमी-प्रेमिका समझते रहे और 5 किलोमीटर तक उनका पीछा कर पूरे रास्ते उन्हें छेड़ते रहे। पीड़िता कहती रही हम भाई-बहन हैं, मगर शोहदों ने उनकी एक न सुनी। गांव के पास पहुंच भाई ने आसपास के लोगों से मदद मांगी, जिसके बादर लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। जबकि, तीन भागने में कामयाब रहे।
प्रतीकात्मक फोटो
घटना गुलरिहा इलाके के एक गांव की है। फिलहाल पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर फरार तीनों शोहदों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल, गुलरिहा इलाके के एक गांव की युवती अपने भाई के साथ महराजगंज चौराहे पर दांत का इलाज करने गई थी। लौटते समय चिलुआताल पुल से दो बाइक पर सवार चार शोहदे उन्हें मिल गए। शोहदे भाई-बहन को प्रेमी-प्रेमिका समझ उनका पीछा करने लगे। आरोप है कि चारों युवक ने भाई-बहन का करीब पांच किलोमीटर तक पीछा किया, और उन्हें पूरे रास्ते अश्लील कमेंट कर छेड़ते रहे।

इस बीच बहन शोहदों से कहती रही कि हम भाई-बहन हैं। मगर शोहदों ने उनकी एक ना सुनी और रास्ते भर छेड़ते रहे। आरोपितों ने रास्ते में बाइक खड़ी करके दोनों भाई-बहनों को रोकने की भी कोशिश की। डर के माहौल में किसी तरह दोनों अपने गांव के पास ईंट-भट्ठे पर पहुंचे। लेकिन, तभी शोहदों ने बाइक लड़ाकर दोनों को गिरा दिया।

इसके बाद भाई ने भट्ठा मजदूरों से मदद मांगी। जिसके बाद उन्होंने दौड़कर एक को पकड़ लिया। जबकि तीन युवक गाली और धमकी देते हुए भाग निकले। पकड़े गए युवक की पहचान जितेंद्र के रूप में हुई।

पीड़िता की तहरीर पर गुलरिहा पुलिस ने एक नामजद सहित चार के खिलाफ केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर गुलरिहा शशिभूषण राय ने बताया, आरोपियों की दोनों बाइक कब्जे में लेकर फरार अन्य तीन की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'