Today Breaking News

प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर...प्रेमिका को प्रेमी का दूसरे शादी की मिली थी सूचना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी युवक मध्य प्रदेश के इंदौर में रहकर एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। वहीं नौकरी के दौरान पढ़ाई कर रही एक बीए की छात्रा से उसका प्रेम हो गया। प्रेम परवान चढ़ने के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने का फैसला भी ले लिया।
प्रेमिका के अनुसार बीते 6 जून 2023 को दोनों ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में अपनी शादी रचाई। शादी के बाद से ही दोनों लोग परिजनों को बगैर बताए इंदौर में ही एक दूसरे के साथ रह रहे थे।

प्रेमिका का आरोप है कि बीते दो दिन पूर्व प्रेमी इंदौर से अपने घर आया हुआ था। बातचीत के दौरान उसने अपनी दूसरी शादी होने की बात कही। यह सूचना प्रेमिका को लगी, तो वह इंदौर से प्रेमी के गांव के लिए रवाना हो गई। साथ ही दोपहर सुरेरी थाने पर आकर घटना की। सूचना सुरेरी पुलिस को देने के बाद प्रेमी के घर पर पहुंचकर उसके चौखट पर बैठ गई। साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।

वहीं पास पड़ोस के व्यक्तियों सहित प्रेमी के परिजन और प्रेमिका के बीच तक पंचायत चलती रही। दोनों पक्षों के बीच कोई समझौता नहीं हो पाया। वहीं प्रेमिका प्रेमी से कोर्ट में शादी करने की जिद पर अड़ी रही। थानाध्यक्ष सुरेरी प्रियंका सिंह ने बताया कि प्रेमिका के द्वारा घटना की जानकारी मिली है। पीड़िता के शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। तथ्य के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'