Today Breaking News

मऊ जिले में प्रेमी संग प्रेमिका फरार...युवती की 11 जुलाई को है शादी, पिता ने FIR दर्ज कराया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम काछीकला निवासी प्रेमी-प्रेमिका के भागने पर प्रेमिका के पिता ने प्रेमी व उसकी मां के खिलाफ स्थानीय थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रेमिका की शादी 11 जुलाई को होना तय था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम काछीकला निवासी एक 18 वर्षीय युवती व उसी उम्र के किशोर के बीच कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामले की जानकारी होने पर दोनों परिवारों की कोशिश से मामला शांत हो गया। इसी दौरान दोनों परिवारों में एक दिन विवाद हो गया। जिसमें प्रेमी व उसकी मां ने किशोरी को भगाकर ले जाने की धमकी दे डाली। धमकी से किशोरी का परिवार डर गया। दिनांक 4 मई को प्रेमिका व प्रेमी घर से फरार हो गए।

प्रेमिका के घरवालों ने काफी खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चला। प्रेमिका के पिता ने आरोप लगाया है कि वह अपने साथ 30 हजार रुपए व सोने के जेवर भी साथ ले गई। प्रेमिका की शादी दिनांक 11 जुलाई को होना तय था। प्रेमिका के पिता ने प्रेमी व उसके मां के खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। कोपागंज थाना प्रभारी शैलेश सिंह ने कहा कि पीड़िता के तहरीर पर मुकदमा कायम कर पुलिस जांच कर रही है।

'