Today Breaking News

शादी का झांसा देकर युवती से 4 साल तक दुष्कर्म करता रहा बहन का देवर, अब शादी से कर रहा इंकार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में एक युवती संग उसकी बहन के देवर ने रेप किया। वह उसे शादी का झांसा देकर चार सालों तक शारीरिक शोषण करता रहा। आरोप है कि बहन के देवर ने युवती को मिलने के लिए जबलपुर बुलाया और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो उसने युवती को विश्वास दिलाने के लिए स्टेशन ले जाकर उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया। लेकिन फिर शादी करने से इंकार करने लगा।
घटना गुलरिहा इलाके के एक गांव की है। अब इस मामले में युवती ने गुलरिहा पुलिस से लिखित शिकायत कर मदद की गुहार लगाई है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल, गुलरिहा इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसकी बहन की शादी खजनी इलाके में हुई है। बहन के घर आने-जाने के दौरान उसकी बहन का देवर से पहचान बढ़ गई। आरोप है कि उसने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और बातचीत करने लगा।

दोनों में नजदीकी काफी बढ़ गई और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। जब भी वह घर आता शादी करने का दिलासा देकर दुष्कर्म करता रहा। मार्च महीने में पीड़िता शादी का दबाव बनाने लगी तो युवक ने उसे मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अपने फ्लैट मिलने के लिए बुलाया।

आरोप है कि वहां भी उसने युवती को अपने घर पर रखकर जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबध बनाया। चार साल तक शारीरिक शोषण करने के बाद जब युवती शादी के लिए ज्यादा दबाव देने लगी तो एक दिन युवक उसे रेलवे स्टेशन ले गया। फिर वहां युवती को विश्वास दिलाने के लिए मांग में सिंदूर डालकर चुप करा दिया। लेकिन, बाद में फिर वह शादी से इंकार करने लगा। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।
'