Today Breaking News

गाजीपुर में युवती ने गंगा में लगाई छलांग, मछुआरों ने जाल डालकर बचायी जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत धरम्मपुर-जमानियां पक्का पुल से मंगलवार को एक युवती ने नदी में छलांग लगा दिया। जिसके कारण सेतु से गुजर रहे राहगीरों के पांव थम गए। वहीं नदी में मछली मारने के लिए विचरण कर रहे मछुआरों की नजर पड़ी तो वह डूब रही युवती को बचाने में जुट गए।
नाव के सहारे नदी में जाल डालकर कड़ी मशक्कत के बाद मछुआरों ने किसी तरह उसे अचेतावस्था में नदी से बाहर निकाला। इसके तुरंत बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अचेतावस्था में वाहन से नजदीकी पीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उपचार शुरू कर दिया।

कुछ देर बाद होश में आने पर पुलिस की पूछताछ में युवती ने अपना परिचय दिया। जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन वाहन से जमानियां पहुंच गए। वहीं पुलिस ने युवती और परिजनों से जरूरी पूछताछ के बाद आवश्यक लिखा-पढ़ी के उपरांत चिकित्सक की सलाह पर उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद परिजन वाहन से उसे लेकर गांव निकल गए।

स्थानीय राहगीरों ने बताया कि वह लोग पुल से गुजर रहे थे कि अचानक एक युवती ने पुल की रेलिंग के समीप खड़े होकर चारों तरफ देखने के बाद अचानक छलांग लगा दिया। वहीं बातचीत में युवती के पिता ने बताया कि वह आज मंगलवार की सुबह 10 बजे घर से जमानियां कम्प्यूटर पढ़ने के लिए कहकर निकली थी। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, उन्हें खुद नहीं मालूम है।

जमानियां कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि युवती को सकुशल बचा लिया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उससे पूछताछ के उपरांत उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।
'